न्यूड वीडियो लीक होने पर राधिका आप्टे का छलका दर्द, कहा- ‘ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक पहचान गए थे

राधिका आप्टे बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से हैं। अपने अब तक के करियर में उन्होंने कई यादगार रोल किए। इन सबके बीच राधिका विवादों से भी घिरीं जब उनका न्यूड वीडियो लीक हो गया था। राधिका आप्टे को उस वक्त काफी ट्रोल किया गया था। अपने हालिया इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि इससे उन पर काफी बुरा असर पड़ा था।
जब लीक हुआ था न्यूड वीडियो-राधिका ने बताया कि उनका जो वीडियो लीक हुआ था उनके ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक उन्हें उसमें पहचान गए थे। ग्रैजिया (Grazia) मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने कहा कि ‘जब क्लीन शेव की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था।’
यह सब सोचना समय की बर्बादी –राधिका आगे कहती हैं कि ‘इसे अनदेखा करें। और कुछ भी आपके समय की बर्बादी है। इसलिए जब मैंने पार्च्ड के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।’
न्यूड सीन देना आसान नहीं-फिल्म पार्च्ड में न्यूड सीन देने के सवाल पर राधिका कहती हैं कि ‘यह आसान नहीं था क्योंकि उस वक्त मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी। स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था। अब मैं इसे कहीं भी कर सकती हूं।’वो आगे कहती हैं कि ‘बेशक फिल्म कई जगह गई और मेरे काम को सराहा गया।। मुझे सच में इस तरह के काम की जरूरत थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड होते हैं तो आपको लगातार सलाह दी जाती है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है। मैंने हमेशा सोच रखा था कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं करूंगी।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका आप्टे की फिल्म ‘ओके कम्प्यूटर हाल ही में रिलीज हुई।
फिल्मों में अपने किरदार को लेकर ये क्या बोल गईं राधिका आप्टे, जानिए-बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि वह फिल्मों में हर किरदार को डूबकर तो करती हैं लेकिन कभी भी उसके साथ अटैच नहीं होती है। राधिका फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा इन्हें अलग- अलग तरह की फिल्मों में काम करने के लिए भी जाना जाता है। फिल्मों में किसी किरदार को निभाना जितना मुश्किल होता है उतना ही मुश्किल होता है उससे बाहर निकलना। राधिका का कहना है कि वह हर किरदार को डूबकर तो करती हैं लेकिन कभी भी उसके साथ अटैच नहीं होती। राधिका ने कहा कि हर किरदार के लिए अलग-अलग तरह की मेहनत करने की आवश्यकता होती है। किसी के लिए कुछ ज्यादा रिसर्च करनी होती है तो किसी में ज्यादा प्रैक्टिस करनी होती है। यानी कि हर बार अलग तरह की तैयारी करनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि वह उनमें से नहीं हैं जो अपने किरदार के साथ अटैच हो जाते हैं। बल्कि शूटिंग खत्म होते ही वह खुद को उस रोल से बड़ी आसानी से डिटैच कर लेती हैं। राधिका ने साल 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इन्होंने हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं की भी फिल्में की हैं। इसके अलावा इंटरनैशनल स्पेस के बारे में बात करें तो जल्दी ही वह वर्ल्ड वॉर 2की सत्य घटनाओं पर आधारित बनने वाली फिल्म में बतौर स्पाई की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। साथ ही वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म रात अकेली है में भी दिखाई देंगी।

राधिका आप्टे बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से हैं। अपने अब तक के करियर में उन्होंने कई यादगार रोल किए। इन सबके बीच राधिका विवादों से भी घिरीं जब उनका न्यूड वीडियो लीक हो गया था। राधिका आप्टे को उस वक्त काफी ट्रोल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *