शिखर धवन ने बेटे जोरावर को ऐसे सिखाई घुड़सवारी, विडियो किया शेयर

नई दिल्ली (एजेंसी)। शिखर धवन कोरोना काल के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिल रहे हैं। धवन के साथ-साथ उनके बेटे जोरावर भी पिता के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैन्स का खूब मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे हैं। एक बार फिर भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धवन के साथ बेटे जोरावर हैं और घोड़े पर सवारी करना सीख रहे हैं। धवन ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि, जोरावर को घुड़सवारी सीखा रहा हूं।
अपने नए दोस्त के साथ समय बिताना उसे अच्छा लगा। वीडियो में आप देखेंगे कि पहले धवन घुड़सवारी करते हैं फिर थोड़ी देर के बाद जोरावर को घुड़सवारी करना सीखाते हैं। जोरावर और धवन की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी हिट हैं। कुछ दिन पहले जोरावर सुपरमैन बनकर चपाती बनाते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो को धवन के फैन्स ने खूब पसंद किया था। बता दें कि के कारण भारत में किसी भी तरह का क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है। ऐसे में क्रिकेटर घर पर ही रहकर अपने खाली समय को बिता रहे हैं।  गौरतलब है कि बीसीसीआई जल्द से जल्द आईपीएल के आयोजन को लेकर फैसला करने वाला है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईसीसी के टी-20 वल्र्डकप के आयोजन के फैसला का इंतजार कर रहा है। वैसे, खबरों की मानें तो टी-20 वल्र्डकप को आईसीसी रद्द करने वाली है। ऐसे में सितंबर-अक्टूबर के बीच बीसीसीआई आईपीएल का आयोजन भारत से बाहर करा सकती है।वहीं। दूसरी ओर इंग्लैंड का भारत दौरा भी रद्द होने के कगार पर पहुंच गया है। भारत में कोरोना वायरस का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में इंग्लैंड की टीम का भारत आकर सीरीज खेलना मुश्किल है। गौरतलब है कि सितंबर में इंग्लैंड की टीम भारत आने वाली थी। भारत आकर इंग्लैंड को 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी थी।
शख्स घर से निकल कर करने लगा बैटिंग प्रैक्टिस की नकल, डीन जोन्स ने इंग्लैंड पूर्व कप्तान को किया ट्रोल…
नई दिल्ली (एजेंसी)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में कमेंटेटर डीन जोन्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को ट्रोल किया है। जो वी़डियो जोन्स ने शेयर किया है उसमें एक शख्स घर से बाहर निकलकर खुद से ही बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर कर जोन्स ने नासिर हुसैन को टैग कर पूछा कि, क्या ये तुम हो। ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ये भी लिखा कि शायद मुझे लगा कि आप स्कॉट स्टायरिस को टैग करेंगे। बता दें कि कुछ समय पहले आईसीसी ने स्कॉट स्टायरिस को लेकर एक ट्वीट किया था और उसमें यह कहा गया था कि स्टायरिस उन क्रिकेटरों में शामिल हैं जिन्होंने अपने डेब्यू मैच में नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए शतक जमाया है। इसपर जोन्स ने ट्वीट कर स्टायरिस को ट्रोल किया था और लिखा था कि क्या वो सभी आपको मैच मैच में बीच बॉल कर रहे थे। गौरतलब है कि जोन्स अपने ह्यूमर के लिए खासे चर्चित हैं। इतना ही नहीं साल 2006 में कमेंट्री के दौरान उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज हाशिम अमला पर विवादित कमेंट करते हुए आतंकवादी कह दिया था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी। जोन्स को अपने इस कथन के लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी और यहां तक कि स्पोर्ट्स चैनल से उन्हें बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया था। गौरतलब है कि जोन्स ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन वनडे क्रिकेटर रहे हैं। उनके नाम वनडे में लगातार 2 दिन 2 शतक जमाने का रिकॉर्ड दर्ज है। इसके अलावा जोन्स ने अपने वनडे करियर में 164 मैच खेले और इस दौरान 6068 रन बनाने में सफलता पाई है। वनडे में उनके नाम 7 शतक दर्ज है। टेस्ट की बात करें तो उन्होंने 52 टेस्ट खेले और इस दौरान 3631 रन बनाए। जिसमें 11 शतक और 14 अर्धशतक शामिल रहे। टेस्ट में भारत के खिलाफ 1986 में चेन्नई टेस्ट में उन्होंने 210 रनों की पारी खेली थी जो उनके करियर की सबसे बेहतरीन पारी साबित हुई।
अमिताभ कोरोना से संक्रमित…
शोएब अख्तर का ट्वीट- बॉर्डर पार के फैंस भी आपके लिए दुआ कर रहे
कराची (एजेंसी)। अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या कोरोना से संक्रमित हो गए हैं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट कर अमिताभ से सेहत का ध्यान रखने के लिए कहा पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है। अख्तर ने ट्वीट किया कि बॉर्डर के पार भी अमिताभ के फैंस हैं, जो उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस पर यूजर्स ने अख्तर को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि बॉर्डर के पार आतंकी रहते हैं। उनकी दुआएं नहीं चाहिए।11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके अगले दिन उनकी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी संक्रमित पाई गईं। इसमें जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी समेत खेल जगत की कई हस्तियों ने सभी के ठीक होने की दुआ की।अख्तर ने ट्वीट किया था कि जल्दी ठीक हो जाइए अमित जी। हम भी आपके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा कि बॉर्डर के पार आतंकवादी रहते हैं। नहीं चाहिए कोई भी जल्द से जल्द ठीक होने वाली दुआ। यूजर को अख्तर ने जवाब दिया कि सुनने वाली ऊपर वाले की जात है। क्या पता किसकी सुन ले भाई। आपके लेबल करने से कोई लेबल नहीं हो जाता। खुदा आपको सलामत रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *